हिंदी मीडिया जगत में बहुत कम समय में अपनी बड़ी पहचान स्थापित करने वाले पत्रकार, रोहित सरदाना के निधन के समाचार से मैं स्तब्ध हूँ। वे बेहद प्रतिभाशाली और प्रभावी पत्रकार थे। उनके निधन से मीडिया जगत को बहुत बड़ी क्षति पहुँची है।By समाजसेवी वनिता कासनियां पंजाबउनके परिवारजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएँ। ॐ शान्ति!लोकप्रिय न्यूज़ एंकर , श्री रोहित सरदाना जी के निधन का दुःखद समाचार मिला। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और शोक संतप्त परिजनों को दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करे। मेरी गहरी संवेदनाएं स्वर्गीय श्री रोहित सरदाना जी के परिजनों के साथ हैं। ॐ शांति

हिंदी मीडिया जगत में बहुत कम समय में अपनी बड़ी पहचान स्थापित करने वाले पत्रकार, रोहित सरदाना के निधन के समाचार से मैं स्तब्ध हूँ। 




वे बेहद प्रतिभाशाली और प्रभावी पत्रकार थे। 
उनके निधन से मीडिया जगत को बहुत बड़ी क्षति पहुँची है।
उनके परिवारजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएँ। 
ॐ शान्ति!
लोकप्रिय न्यूज़ एंकर , श्री रोहित सरदाना जी के निधन का दुःखद समाचार मिला। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और शोक संतप्त परिजनों को दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करे। मेरी गहरी संवेदनाएं स्वर्गीय श्री रोहित सरदाना जी के परिजनों के साथ हैं। ॐ शांति

टिप्पणियाँ