Happy Brothers DayPut faith on your brother and faith in God,As you wish, you will find a way out4After the father, who went homeHas taken total responsibility,With sharp intentions

,🌷🌷हैप्पी ब्रदर्स डे🌷🌷
By समाजसेवी वनिता कासनियां पंजाब
भाई पर रख विश्वास और ख़ुदा पर आस्था,
मुश्किल चाहें जैसी हो निकाल लेंगे कोई रास्ता
🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷👁️👁️
पापा के बाद जिन्होंने घर की
कुल जिम्मेदारी निभाई हैं,
तेज इरादों से भरा हैं जों
ओर कोई नही मेरा बड़ा भाई हैं 
🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷👁️👁️
खुशनसीब है वो बहन जिसके हिस्से मे भाई का प्यार व साथ होता है,
चाहे कुछ भी हो हालात ये रिश्ता हमेशा साथ होता.
🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷👁️👁️
भाई-भाई का रिश्ता खास होता हैं,
अक्सर ये दिल के बहुत पास होता हैं,
रामायण और महाभारत का उदाहरण देख लो
जब भाई-भाई लड़ते है तो कुल का नाश होता है.
🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷👁️👁️
यू तो हजारों लोग मिल जायेगे
लेकिन हाथ पकड़कर चलना सिखाने
वाला भाई, बिना नसीब नही मिलता.
🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷👁️👁️
बहुत शानदार ये रिश्ता अपना है
जिन पे बस खुशियों का पेहरा हे
ना बुरी नजर लगे इस रिश्ते को
क्योंकि मेरा भाई सारे संसार से
प्यारा है.
🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷👁️👁️
मेरे भाई जैसा ना हैं ना होगा कोई दूजा,
मैं आरती उतार के करू तेरी पूजा.
मन करे है भैया मैं उड़ के पास तेरे आ जाऊ
लेकर बलैया मैं तुझपे वारि वारि जाऊं
🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷👁️👁️
चेहरे पर तुम्हारे चाँद सा नूर हो,
सदा हर गम हर मुश्किल तुमसे दूर हो,
कामयाबी सदा तुम्हारे कदम चूमे,
जीवन में हम ना कभी एक दूसरे से दूर हो
🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷👁️👁️
जब खुदा ने दुनिया को बनाया होगा
एक बात से जरूर घबराया होगा
कैसे रखूँगा ख्याल इतनी कुड़ियों का,
तब उस ने सब के लिए एक भाई बनाया होगा
🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷👁️👁️
सब से अलग हैं भैया मेरा
सब से प्यारा है भैया मेरा
कौन कहता हैं खुशियाँ ही सब होती हैं जहाँ में
मेरे लिए तो खुशियों से भी अनमोल हैं भैया मेरा। 🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷👁️👁️
*वनिता कासनियां पंजाब*
हैप्पी ब्रदर्स डे शुभकामनाएँ, Brother’s Day। 🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷👁️👁️

टिप्पणियाँ