#मुझे मेरे जन्मदिन पर #Special #महसूस कराने के लिये आप सभी का बहोत बहोत #धन्यवाद ।#Vnita#सुबह जब पलके खोलूं तो लगे #खुशहाल सबनहीं हो कहीं दुख सभी #मुस्कुराहट से मालामाल जब…..न कहीं हो जाति-धर्म का भेद और न तू तू मैं मैं का जालऐ खुदा दे दो ऐसा जन्मदिन जहां #इंसानियत कभी न हो बेहाल……मेरे #जन्मदिन का #तोहफा मांगू मैं जब भगवान सेमेरे #मन में हो न तब कोई मैल मानवता का इमान से……अपने सपनों के पंखों पर #उड़ती जाऊं इस पूरे आसमां में#हिम्मत-हौसलों की बांहे फैलाकर भर लूं उम्मीद इस जहान से…….है आज मेरा जन्मदिवस,खुश हूँ बहुतचाहूं सबकी दुआ,जिसमें #आशीर्वाद हो बहुत।🎂#आप सभी का बहुत बहुत #धन्यवाद व आभार।।🎂सदैव आपके स्नेह,आशीर्वाद व सहयोग की आकांक्षी।🎂#आपकी अपनी 🎂#वनिता_कासनियां_प्रदेशाध्यक्ष_पंजाब🎂#जन्मदिन की बधाई के लिए आप सबका शुक्रिया !🎂 आभार !🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂-------------------------------------------------------------------------🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂 #मेरे_जन्म दिन के अवसर पर आप सभी #मित्रों का🎂 स्नेह आशीष , दुलार और #अपनापन से #ओत_प्रोत🎂 शुभकामनाएं - बधाई सन्देश बड़ी संख्या में प्राप्त हुए है, 🎂 मै बहुत खुशी और आदर के साथ आप सब के प्रति🎂 कृतज्ञता व्यक्त करती हूँ, आशा करती हूँ कि आपका इसी🎂 तरह स्नेह, सहयोग, #मार्गदर्शन और #आशीर्वाद सदैव🎂 मुझे मिलता रहेगा । 🎂#मेरी तरफ से #धन्यवाद की ये #पंक्तियाँ :-🎂बहुत आभार आप सबका,🎂जिनसे मिलता है मार्गदर्शन.🎂न देखा कभी न मिलन हुआ,🎂फिर भी मिला बहुत अपनापन.🎂सोशल मीडिया के भी हम आभारी,🎂जो बने हमारे संपर्क माध्यम.🎂हम उम्र, मित्र और अग्रज🎂मेरे जन्मदिन पर आपने🎂#स्नेहाशीष की कर दी #बारिश🎂भिगो दिया अंतर्मन🎂ऐसे सभी महानुभावो का🎂आभार बहुत और #अभिनन्दन !🎂अंत में दिल से ये और चार लाइन :-🎂🎂#एहसान मेरे दिल पे तुम्हारा है #दोस्तोंये दिल तुम्हारे प्यार का मारा है दोस्तों🎂यारों ने मेरे वास्ते क्या कुछ नहीं किया🎂#सौ बार शुक्रिया और सौ बार शुक्रिया.....!!🎂जन्मदिन की बधाई के लिए आप सबका #शुक्रिया !🎂 आभार !🎂🎂24 #अगस्त मेरे जन्मदिन के अवसर पर आप सभी मित्रों, स्नेहीजनों, बड़ो का स्नेह आशीष, #दुलार और🎂 अपनापन से ओत-प्रोत शुभकामनाएं, बधाई सन्देश बड़ी🎂 संख्या में प्राप्त हुए है | मै बहुत #खुशी और #आदर🎂 के🎂 साथ आप सब के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करता हूँ🎂 और🎂 आशा करती हू कि आपका इसी तरह स्नेह,# सहयोग,🎂 मार्गदर्शन और आशीर्वाद सदैव मुझे मिलता रहेगा |🎂🎂खास तौर पर आपके लिए हमारी तरफ से धन्यवाद🎂 की ये🎂 पंक्तियाँ भी #कुबूल कीजिए |🎂बहुत आभार आप सभी का🎂जिनसे मिलता है सही #मार्गदर्शन,🎂न देखा कभी न मिलन हुआ आपसे🎂फिर भी मिला हमे बहुत अपनापन,🎂#फेसबुक और #वाट्सअप #मसेंजार के भी हम🎂 #आभारी🎂जो बने हमारे #मिलन का माध्यम-#Vnita Kasnia Punjab🎂🌹🙏🙏🌹🎂🎂🎂🎂🎂#बाल_वनिता_महिला_आश्रम #संगरिया की #टीम#बे_सहारा #दिलों की #धड़कन #गरीबों के #मसीहा #किसानों के #किसान 72 #कोम को #साथ में लेकर चलने वाले #सच्चे और #ईमानदार हर #इंसान की #हेल्प करने वाले #बाल #वनिता #महिला #आश्रम की #संस्था#Vnita🙏🙏🎉#विधायक #मोदीराज #बीजेपी #कांग्रेस #गुरदीप #सिंह #सहयोग#गुरदीप #किसान#कांग्रेस #वनिता

#मुझे मेरे जन्मदिन पर #Special #महसूस कराने के लिये आप सभी का बहोत बहोत #धन्यवाद ।

#Vnita

#सुबह जब पलके खोलूं तो लगे #खुशहाल सब
नहीं हो कहीं दुख सभी #मुस्कुराहट से मालामाल जब…..
न कहीं हो जाति-धर्म का भेद और न तू तू मैं मैं का जाल
ऐ खुदा दे दो ऐसा जन्मदिन जहां #इंसानियत कभी न हो बेहाल……
मेरे #जन्मदिन का #तोहफा मांगू मैं जब भगवान से
मेरे #मन में हो न तब कोई मैल मानवता का इमान से……
अपने सपनों के पंखों पर #उड़ती जाऊं इस पूरे आसमां में
#हिम्मत-हौसलों की बांहे फैलाकर भर लूं उम्मीद इस जहान से…….
है आज मेरा जन्मदिवस,खुश हूँ बहुत
चाहूं सबकी दुआ,जिसमें #आशीर्वाद हो बहुत।

🎂#आप सभी का बहुत बहुत #धन्यवाद व आभार।।🎂
सदैव आपके स्नेह,आशीर्वाद व सहयोग की आकांक्षी।🎂
#आपकी अपनी 🎂
#वनिता_कासनियां_प्रदेशाध्यक्ष_पंजाब🎂
#जन्मदिन की बधाई के लिए आप सबका शुक्रिया  !🎂 आभार !🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂
-------------------------------------------------------------------------🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂
 #मेरे_जन्म दिन के अवसर पर आप सभी #मित्रों का🎂 स्नेह आशीष , दुलार और #अपनापन से #ओत_प्रोत🎂 शुभकामनाएं - बधाई सन्देश बड़ी संख्या में प्राप्त हुए है, 🎂 मै बहुत खुशी और आदर के साथ आप सब के प्रति🎂 कृतज्ञता व्यक्त करती हूँ, आशा करती हूँ कि आपका इसी🎂 तरह स्नेह, सहयोग, #मार्गदर्शन और #आशीर्वाद सदैव🎂 मुझे मिलता रहेगा । 🎂

#मेरी तरफ से #धन्यवाद की ये #पंक्तियाँ  :-🎂

बहुत आभार आप सबका,🎂
जिनसे मिलता है मार्गदर्शन.🎂
न देखा कभी न मिलन हुआ,🎂
फिर भी मिला बहुत अपनापन.🎂
सोशल मीडिया के भी हम आभारी,🎂
जो बने हमारे संपर्क माध्यम.🎂
हम उम्र, मित्र और अग्रज🎂
मेरे जन्मदिन पर आपने🎂
#स्नेहाशीष की कर दी #बारिश🎂
भिगो दिया अंतर्मन🎂
ऐसे सभी महानुभावो का🎂
आभार बहुत और #अभिनन्दन !🎂

अंत में दिल से ये और चार लाइन :-🎂
🎂
#एहसान मेरे दिल पे तुम्हारा है #दोस्तों
ये दिल तुम्हारे प्यार का मारा है दोस्तों🎂
यारों ने मेरे वास्ते क्या कुछ नहीं किया🎂
#सौ बार शुक्रिया और सौ बार शुक्रिया.....!!🎂
जन्मदिन की बधाई के लिए आप सबका #शुक्रिया !🎂 आभार !🎂
🎂
24 #अगस्त मेरे जन्मदिन के अवसर पर आप सभी मित्रों, स्नेहीजनों, बड़ो का स्नेह आशीष, #दुलार और🎂 अपनापन से ओत-प्रोत शुभकामनाएं, बधाई सन्देश बड़ी🎂 संख्या में प्राप्त हुए है | मै बहुत #खुशी और #आदर🎂 के🎂 साथ आप सब के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करता हूँ🎂 और🎂 आशा करती हू कि आपका इसी तरह स्नेह,# सहयोग,🎂 मार्गदर्शन और आशीर्वाद सदैव मुझे मिलता रहेगा |🎂

🎂खास तौर पर आपके लिए हमारी तरफ से धन्यवाद🎂 की ये🎂 पंक्तियाँ भी #कुबूल कीजिए  |🎂

बहुत आभार आप सभी का🎂
जिनसे मिलता है सही #मार्गदर्शन,🎂
न देखा कभी न मिलन हुआ आपसे🎂
फिर भी मिला हमे बहुत अपनापन,🎂
#फेसबुक और #वाट्सअप #मसेंजार के भी हम🎂 #आभारी🎂
जो बने हमारे #मिलन का माध्यम-#
Vnita Kasnia Punjab🎂
🌹🙏🙏🌹🎂🎂🎂🎂🎂

#बाल_वनिता_महिला_आश्रम 
#संगरिया 
की #टीम
#बे_सहारा #दिलों की #धड़कन #गरीबों के #मसीहा #किसानों के #किसान 72 #कोम को #साथ में लेकर चलने वाले #सच्चे और #ईमानदार हर #इंसान की #हेल्प करने वाले #बाल #वनिता #महिला #आश्रम की #संस्था
#Vnita🙏🙏🎉

#विधायक 
#मोदीराज 
#बीजेपी 
#कांग्रेस 
#गुरदीप #सिंह 
#सहयोग
#गुरदीप 
#किसान
#कांग्रेस 
#वनिता

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=886105972025016&id=100018768637456

टिप्पणियाँ