#आज #बाल #वनिता #महिला #वृद्ध #आश्रम की #अध्यक्ष #श्रीमती #वनिता #कासनियां #पंजाब को #फूलों की #माला #चाय नाश्ता #नमकीन #मिठाई खिला कर #स्मानीत किया #संगरिया #भगतपुरा #रोड #वार्ड न. 25 मे #गुरविदार #सिंह जी और सारे #महोले के सारे #बहिन भाई #दादा #दादी #ताऊ #ताई बहुत #बहुत #धन्यवाद सभी काबहुत बहुत धन्यवाद!❤️आपकी दया बस भारी है। मैं इसकी बहुत सराहना करती हूं।❤️आपने मुझे अपनी तरह के इशारे से अपने पैरों से खटखटाया। भगवान आपका भला करे।मैं क्या कह सकती हूं ... मेरे दिल की गहराई से बहुत-बहुत धन्यवाद।❤️भावुक है मन मेरा,आप सबका #प्यार पाकर।स्नेह मिला है आप सबसे मुझे,सम्मान आप सबने दिया।आभार है उन सभी का,जिन्होंने मुझे है,#आशीष दिया।मुझे साथ आपका चाहिए,जिंदगी के हर मोड़ पर।लिख रही हूं मै बस इतना सा,मेरा भावुक हृदय आप जानिए।🙏🙏❤️https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=944131316222481&id=100018768637456

#आज #बाल #वनिता #महिला #वृद्ध #आश्रम की #अध्यक्ष #श्रीमती #वनिता #कासनियां #पंजाब को #फूलों की #माला #चाय नाश्ता #नमकीन #मिठाई खिला कर #स्मानीत किया #संगरिया #भगतपुरा #रोड #वार्ड न. 25 मे #गुरविदार #सिंह जी और सारे #महोले के सारे #बहिन भाई #दादा #दादी #ताऊ #ताई बहुत #बहुत #धन्यवाद सभी का
बहुत बहुत धन्यवाद!❤️
आपकी दया बस भारी है। मैं इसकी बहुत सराहना करती हूं।❤️
आपने मुझे अपनी तरह के इशारे से अपने पैरों से खटखटाया। भगवान आपका भला करे।
मैं क्या कह सकती हूं ... मेरे दिल की गहराई से बहुत-बहुत धन्यवाद।❤️

भावुक है मन मेरा,
आप सबका #प्यार पाकर।
स्नेह मिला है आप सबसे मुझे,
सम्मान आप सबने दिया।
आभार है उन सभी का,
जिन्होंने मुझे है,#आशीष दिया।
मुझे साथ आपका चाहिए,
जिंदगी के हर मोड़ पर।
लिख रही हूं मै बस इतना सा,
मेरा भावुक हृदय आप जानिए।
🙏🙏❤️
https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=944131316222481&id=100018768637456

टिप्पणियाँ