अगर आप शौच करते समय अचानक सांप आ जाए तो आप क्या करेंगे?बाल वनिता महिला वृद्ध आश्रम की अध्यक्ष श्रीमती वनिता कासनियां पंजाब सफलता के सिद्धांत जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में उपयोगी हैं, जब तक मेरे ग्रह नक्षत्र अच्छे हैं तब तक मुझे कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता है।मैं हमेशा ऊपर ही देखता हूं इसलिए मुझे पता भी नहीं चलेगा कि नीचे कौन आया और कौन गया, बिचारा सांप दबके फस जाएगा। सफलता के सिद्धांत जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में उपयोगी हैं और रही बात सांप की, तो जब तक मेरे ग्रह नक्षत्र अच्छे हैं तब तक मुझे कोई सांप बिच्छू नुकसान नहीं पहुंचा सकता है।इस उत्तर का मूल स्रोत है प्रत्येक जगह सफलता हेतु मेरे ऊपर देखने की आदत। चित्र सोर्स है गूगल इमेजेस

सफलता के सिद्धांत जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में उपयोगी हैं, जब तक मेरे ग्रह नक्षत्र अच्छे हैं तब तक मुझे कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता है।

मैं हमेशा ऊपर ही देखता हूं इसलिए मुझे पता भी नहीं चलेगा कि नीचे कौन आया और कौन गया, बिचारा सांप दबके फस जाएगा। सफलता के सिद्धांत जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में उपयोगी हैं और रही बात सांप की, तो जब तक मेरे ग्रह नक्षत्र अच्छे हैं तब तक मुझे कोई सांप बिच्छू नुकसान नहीं पहुंचा सकता है।

इस उत्तर का मूल स्रोत है प्रत्येक जगह सफलता हेतु मेरे ऊपर देखने की आदत। चित्र सोर्स है गूगल इमेजेस

टिप्पणियाँ