जय श्री कृष्ण 5 तरीके जिससे श्री कृष्ण हमारी मदद करते हैं? By वनिता कासनियां पंजाब वो अपना सत्य और वास्तविक स्वरूप का ज्ञान आपके सामने रखते है (श्रीमद्भगवद्गीता के स्वरूप मे) और अपको जूठे लोग और गलत मार्ग पर जाने से बचाता है।कठिन परिस्थितियों और समय मे जब आप उसे हदय से स्मरण करते है तो वो कभी अपको अकेला महसूस करने नहीं देता ।हमेशा आपके साथ रहते है।गलत और बईमान व्यक्ति को आपके जीवन से दूर कर देता है जिसका एहसास अपको कुछ समय बाद होता है की वो व्यक्ति आपके लिए सही नही हैं।कृष्ण के बारे में सुनने और सोचने से भी आपके मन के भर को दूर कर हल्का कर देता है।कृष्ण अपको जीवन की कठिन परिस्थिति और समय मे सहजता से लड़ने के शक्ति देता है।धन्यवाद आपका मेंरी पोस्ट पढ़ने के लिए।🙏❤️

  1. वो अपना सत्य और वास्तविक स्वरूप का ज्ञान आपके सामने रखते है (श्रीमद्भगवद्गीता के स्वरूप मे) और अपको जूठे लोग और गलत मार्ग पर जाने से बचाता है।
  2. कठिन परिस्थितियों और समय मे जब आप उसे हदय से स्मरण करते है तो वो कभी अपको अकेला महसूस करने नहीं देता ।हमेशा आपके साथ रहते है।
  3. गलत और बईमान व्यक्ति को आपके जीवन से दूर कर देता है जिसका एहसास अपको कुछ समय बाद होता है की वो व्यक्ति आपके लिए सही नही हैं।
  4. कृष्ण के बारे में सुनने और सोचने से भी आपके मन के भर को दूर कर हल्का कर देता है।
  5. कृष्ण अपको जीवन की कठिन परिस्थिति और समय मे सहजता से लड़ने के शक्ति देता है।

धन्यवाद आपका मेंरी पोस्ट पढ़ने के लिए।🙏❤️

टिप्पणियाँ